Breaking News

आमिर के साथ पहली बार स्क्रीन करेगी शेयर और ‘महाभारत’ में द्रौपदी बनेगी ये एक्ट्रेस

 

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की शूटिंग के बाद ‘महाभारत’ में काम करेंगे। एक पॉपुलर वेबसाइट की रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर की ‘महाभारत’ में जहां कृष्ण का रोल वो खुद करेंगे, वहीं द्रौपदी के रोल के लिए उन्हें दीपिका पादुकोण से परफेक्ट कोई और नहीं लगता। सोर्सेज के मुताबिक, यह आमिर खान का ड्रीम प्रोजेक्ट है और इसके कैरेक्टर्स के लिए सिर्फ ए-लिस्टर्स को ही कास्ट किया जाना है। दीपिका इस रोल के लिए नेचुरल च्वॉइस हैं लेकिन ‘पद्मावत’ जैसी एपिक फिल्म करने और इसके विवादों में रहने के बाद क्या दीपिका इसको आसानी से एक्सेप्ट करेंगी।

– अगर दीपिका पादुकोण द्रौपदी के रोल के लिए तैयार हो जाती हैं तो यह पहला मौका होगा, जब वो आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। बता दें कि दीपिका ने तीनों खानों में से सिर्फ शाहरुख के साथ फिल्म की है।

फिल्म में लगेगा मुकेश अंबानी का पैसा…
‘महाभारत’ में रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी 1000 करोड़ रुपए लगाएंगे। इतना ही नहीं मुकेश अंबानी आमिर के प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ के को-प्रोड्यूसर भी होंगे। बता दें कि मुकेश अंबानी ने हाल ही में इरोज इंटरनेशनल और एकता कपूर की कंपनी बालाजी प्रोडक्शन पर पैसा लगाया है।

एक नहीं, कई हिस्सों में बनेगी ‘महाभारत’
– रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान की महाभारत एक नहीं बल्कि 5 फिल्मों की सीरिज होगी। इसे हॉलीवुड फिल्म ‘लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ और ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की तर्ज पर बनाया जाएगा। इस फिल्म के लिए आमिर को 10 से 15 साल का वक्त लगेगा। हालांकि अभी ये तय नहीं है कि मुकेश अंबानी इसे अपने वेंचर वायकॉम 18 से प्रोड्यूस करेंगे या फिर इसके लिए नया प्रोडक्शन हाउस खोलेंगे।

फिल्म में होंगे एक से ज्यादा डायरेक्टर…
– खबर है कि आमिर खान अपने इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी एक से ज्यादा डायरेक्टर्स को सौंपेंगे। सीरिज की पहली फिल्म डायरेक्टर अद्धैत चंदन के डायरेक्शन में बनेगी। इन्होंने आमिर की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को भी डायरेक्ट किया है। इसके अलावा एक सीरिज का डायरेक्शन खुद आमिर खान ही करेंगे।

Check Also

एक्टिंग के बाद राजनीति में जलवा बिखेरेंगे अक्षय खन्ना, विनोद खन्ना की सीट पर लड़ सकते हैं चुनाव

पंजाब में भाजपा अपने पुराने सहयोगी शिरोमणि अकाली दल के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *