Breaking News

कार में जा फंसा इस भीमकाय जानवर का सिर

सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें एक पर्यटक काफी हड़बड़ी में अपनी कार की खिड़की का शीशा बंद करने की कोशिश करती है। दरअसल, उसकी कार विंडो में एक जिराफ अपना सिर घुसाने की कोशिश करता है। लेकिन शीशा ऊपर करने की वजह से जिराफ का सिर खिड़की में फंस जाता है, लेकिन जब यह भीमकाय जानवर अपना सिर निकालने की पूरी ताकत लगाता है तो कुछ ऐसा होता है  जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे ।

बता दें यह चौंकाने वाली घटना इंग्लैंड के एक सफारी पार्क की है। जिराफ का सिर खिड़की में फंस जाने पर जिराफ ने जैसे ही अपना सिर निकालने की कोशिश की, खिड़की का कांच टूट गया। गनीमत यह रही कि इससे जिराफ को किसी तरह की चोट नहीं लगी। यह सारी घटना साथ में मौजूद दूसरे पर्यटक ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर ली।

सफारी के नियमों का पर्यटकों ने ठीक तरह से पालन नहीं किया जिसका हर्जाना उन्हें यूं भुगतना पड़ गया।सफारी का दौरा करते वक्त कार की खिड़की आधी बंद रखी जानी चाहिए, लेकिन वीडियो में दिख रहा है कि पर्यटकों की कार का खिड़की पूरी तरह से खुली है। आपकी जानकारी के लिए बता दें यह वीडियो 8 अप्रैल 2018 को यू ट्यूब पर अपलोड किया गया है।

जिसे अभी तक  15 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुुका है। अक्सर पर्यटक कार में अपने साथ कुछ खाने-पीने की चीजें ले जाते हैं जो वे इन जानवरों को खिलाते हैं। कार में सवार ये पर्यटक भी अपने साथ कुछ सामान लाए थे जिसे देखकर यह जिराफ इनके करीब आ गया और कार विंडो में अपना सिर घुसा दिया। लेकिन कार में सवार महिला पर्यटक ने घबराकर कार का शीशा बंद करना चाहा जिसके चलते जिराफ का सिर उसमें फस गया और यह घटना हो गई।

Check Also

एक्टिंग के बाद राजनीति में जलवा बिखेरेंगे अक्षय खन्ना, विनोद खन्ना की सीट पर लड़ सकते हैं चुनाव

पंजाब में भाजपा अपने पुराने सहयोगी शिरोमणि अकाली दल के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *