Breaking News

पाकिस्तान गई 3 बच्चों की मां ने इस्लाम कबूल कर दूसरी शादी की, आईएसआई से जुड़ने का शक

पंजाब :

होशियारपुर .बैसाखी पर्व पर सिख जत्थे में पाकिस्तान गई तीन बच्चों की मां और विधवा किरन बाला ने इस्लाम कबूल कर दूसरी शादी कर ली है। वह 15 अप्रैल को गायब हो गई थी। उसी दिन उसने लाहौर के हैजरवाल में रहने वाले मोहम्मद अजीम से मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की। अब उसका नाम आमना बीबी हो गया है। खुफिया एजेंसियां इस मामले को आईएसआई के हनीट्रैप से जोड़कर देख रही हैं। कारण, महिला के पाकिस्तान जाने से पहले उसके बैंक अकाउंट में विदेश से 13 हजार रुपए ट्रांसफर हुए। ऐसा आमतौर पर आईएसआई करती है।

लाहौर स्टेशन पहुंचते ही लापता हुई

– किरन बाला होशियारपुर जिले के कस्बा गढ़शंकर की रहने वाली है। वह बैसाखी के मौके पर 11 अप्रैल को सिक्ख जत्थे के साथ पाकिस्तान गई थी। किरन लाहौर पहुंचते ही रेलवे स्टेशन से मोहम्मद अजीम के साथ जत्था छोड़कर चली गई।

खुफिया एजेंसियों ने जांच शुरू की

– एसजीपीसी के किसी भी मेंबर को पता नहीं है कि किरन पाकिस्तान कैसे पहुंची। अब खुफिया एजेंसियां पता लगा रही हैं कि वह जत्थे में कैसे गई। एजेंसियां इसे पाकिस्तान की गहरी चाल मान रही हैं। साथ ही आईएसआई के हनीट्रैप के अलावा लव जिहाद के तौर पर भी देखा जा रहा है। खुफिया एजेंसियों के सामने बड़ा सवाल ये है कि अगर किरन लंबे वक्त से पाकिस्तान में बात कर रही थी तो उसे इंटेलिजेंस क्लीयरेंस कैसे मिल गया।

 

Check Also

एक्टिंग के बाद राजनीति में जलवा बिखेरेंगे अक्षय खन्ना, विनोद खन्ना की सीट पर लड़ सकते हैं चुनाव

पंजाब में भाजपा अपने पुराने सहयोगी शिरोमणि अकाली दल के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *