Breaking News

शाओमी Mi टैबलेट 4 स्नैपड्रगन 660 प्रोसेसर और 6000 mAh बैटरी के साथ हो सकता है लॉन्च

शाओमी को टैबलेट लॉन्च किए बहुत समय हो गया है। उपभोक्ताओं को मी पैड 3 के सक्सेसर का इंतजार है। मी पैड 3 साल 2017 में अप्रैल में लॉन्च किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मी पैड 4 टैबलेट पर कंपनी काम कर रही है। इसका मुकाबला हुवावै मीडियापैड M3 लाइट एयर आईपैड मिनी 4 से हो सकता है।

क्या हो सकती हैं टैबलेट की स्पेसिफिकेशन्स: टैबलेट में क्वालकॉम स्नैपड्रगन 660 SoC दिया जा सकता है। इसी के साथ इसमें पावर बैकअप के लिए 6000 mAh की बैटरी हो सकती है। इसके फ्रंट और रियर में सिंगल कैमरा दिया जा सकता है। इसके रियर पर 13MP और फ्रंट में 5MP का कैमरा हो सकता है। कहा जा रहा है डिवाइस में 4k वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट नहीं दिया जाएगा। इसी के साथ इसमें 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो का डिस्प्ले भी दिया जा सकता है। डिवाइस एंड्रॉयड ओरियो पर कार्य करेगी। एक लीक के अनुसार यह डिवाइस मी पैड 4 हो सकती है। यह मी पैड 3 का सक्सेस्सर होगा। टैबलेट के स्क्रीन साइज के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। डिवाइस में NFC सपोर्ट भी नहीं दिया जाएगा। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड की भी कमी हो सकती है। यह लीक्स सही भी हो सकती है क्योंकि यह जानकारी फर्मवेयर फाइल्स से आई हैं।

मीडियापैड M3 लाइट की डिटेल्स: मीडियापैड M3 लाइट टैबलेट 1.4GHz ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 (MSM8940) प्रोसेसर पर आधारित है।

रैम और स्टोरेज: मीडियापैड M3 लाइट 8.0 को दो वेरिएंट में पेश किया गया है। इसमें 3 GB रैम के साथ 32 GB स्टोरेज और 4 GB रैम व 64 GB स्टोरेज के दो विकल्प मौजद है।

Check Also

एक्टिंग के बाद राजनीति में जलवा बिखेरेंगे अक्षय खन्ना, विनोद खन्ना की सीट पर लड़ सकते हैं चुनाव

पंजाब में भाजपा अपने पुराने सहयोगी शिरोमणि अकाली दल के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *