Breaking News

सुहागरात में खुला दूल्‍हे का ऐसा राज कि दुल्‍हन के उड़ गए होश

फिरोजपुर की युवती को फोटो किसी और की दिखाकर शादी किसी दूसरे से करवा दी। सुहागरात में दुल्‍हन ने दूल्हे का चेहरा देखा तो चौंक गई। इसके बाद दूल्‍हे ने पूरा राज खोला तो उसके होश उड़ गए। दुल्‍हन ने सुहागरात मनाने से इन्‍कार कर दिया, लेकिन दूल्‍हा नहीं माना और उससे जबरन संबंध बनाए। यह सब तीन दिन तक चलता रहा।

पीडि़ता किसी तरह दूल्‍हे के चंगुल से निकल कर माता-पिता के घर पहुंची और परिजनों को सारी बात बताई। इसके बाद परिजनों ने थाना जमालपुर में शिकायत दी। पुलिस ने आरोपित भामियां कलां निवासी अशोक कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फोटो किसी और की दिखाई, शादी दूसरे से करवाई, फेरे के समय दूल्हे ने ढक रखा था सेहरा से चेहरा

पीडि़त युवती ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह फिरोजपुर की रहने वाली है। उसके पिता वहां प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं। उसके पिता का दोस्त जमील कुछ समय पहले उसके घर आया और उसकी शादी करने की बात कहने लगा। जमील ने उसके पिता को एक युवक की फोटो दिखाई अौर उसका नाम अशोक कुमार बताया। पिता ने शादी के लिए हां कर दी और बातचीत के बाद शादी तय हो गई।

 युवती ने पुलिस को बताया कि 18 अप्रैल को उसकी लुधियाना के एक मंदिर में शादी की गई। शादी के दौरान दूल्‍हे ने सेहरा से अपना चेहरा पूरा ढ़क रखा था। इस पर उसे शक भी हुआ, लेकिन फिर किसी ने इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया और शादी संपन्‍न हो गई।युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शादी के बाद सुहागरात में जब दूल्‍हा उसके कमरे में आया तो उसका चेहरा देख कर वह चौंक गई। वह व्‍यक्ति दूल्‍हे की दिखाई गर्इ फोटो से अलग था। इस पर उसने पूछा कि अशोक कहां है तो वह व्‍यक्ति बाेला कि वह ही अशोक है। यह सुनकर उसके होश उड़ गए। फिर दूल्‍हे ने पूरा राज खोल दिया आैर  अपने बदले किसी अन्‍य युवक की फोटो भेजने की बात बताई।

Check Also

एक्टिंग के बाद राजनीति में जलवा बिखेरेंगे अक्षय खन्ना, विनोद खन्ना की सीट पर लड़ सकते हैं चुनाव

पंजाब में भाजपा अपने पुराने सहयोगी शिरोमणि अकाली दल के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *