Breaking News

सेक्शुअल हैरेसमेंट पर बोली एक्ट्रेस-काम के बदले मुझे क्या मिलेगा

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैम्पेन के तहत लगातार अपने साथ हुए सेक्शुअल हैरेसमेंट के मामले सामने ला रही हैं। इसी सिलसिले में एक्ट्रेस उषा जाधव ने हाल ही में एक डाक्यूमेंट्री में अपने साथ हुए सेक्शुअल हैरेसमेंट की कहानी बयां की है। उनके मुताबिक, एक शख्स ने मुझसे कहा था- काम के बदले मुझे क्या मिलेगा। इस पर मैंने पूछा- क्या? मेरे पास पैसे तो हैं नहीं, तो उसने कहा- नहीं, नहीं…मैं पैसे की बात ही नहीं कर रहा। मैं तो ये बोल रहा था कि आपको प्रोड्यूसर, डायरेक्टर या फिर एक्टर के साथ रात गुजारनी होगी।

उषा ने डॉक्यूमेंट्री में कहा- उसने ये कहते हुए शुरुआत की, आपको खुश होना चाहिए कि आपके पास वो सब है, जिसे आप जब मुमकिन हो, तब इस्तेमाल कर सकती हैं। उसने मुझे जहां चाहा छुआ, किस किया। मैं हैरान थी। उसने अपने हाथ मेरे कपड़ों पर रख दिए।

करियर के डर से मजबूर हो जाते हैं लोग…

– राधिका ने आगे कहा- ये लोग इतने पावरफुल हैं कि इनके खिलाफ आवाज उठाने से पहले ही लोग सोच लेते हैं कि मेरी बात क्या मायने रखेगी। अगर मैंने उनके खिलाफ कुछ बोला तो वो मेरा करियर पूरी तरह चौपट कर देंगे। बता दें कि ये डॉक्यूमेंट्री बहुत जल्द सामने आएगी।
– बता दें कि हाल ही में साउथ एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच के खिलाफ न्यूड होकर विरोध प्रदर्शन किया था। इसके बाद मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने उन पर बैन लगा दिया था।

Check Also

एक्टिंग के बाद राजनीति में जलवा बिखेरेंगे अक्षय खन्ना, विनोद खन्ना की सीट पर लड़ सकते हैं चुनाव

पंजाब में भाजपा अपने पुराने सहयोगी शिरोमणि अकाली दल के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *